Chamba Politics: विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज का धमकाने वाला वीडियो वायरल

चुराह के हंसराज ने कहा कि उन्होंने विपक्षी दल के छुटभैया नेताओं को नसीहत दी है कि वे सुधर जाएं। आए दिन वे भाजपा पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

 

चम्बा। राजनीतिक गलियारों में अक्सर चर्चाओं में रहने वाले विधानसभा उपाध्यक्ष एवं चुराह के विधायक हंस राज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो 19 सेकेंड का है। इसमें विधायक हंसराज कहते हैं, जिनके दिमाग अभी खराब हैं, वे लोग संभल जाएं। दो माह बाद हमारे, भाजपा और हमारे रिश्तेदारों के दरवाजे पर मत आना। खामखाह तुम लोग ड्रामा कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ेंः-हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने की मंजूरी से भाजपा ने चला तुरुप का पत्ता


उधर, वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने विधायक हंस राज पर निशाना साधते हुए वोटरों को डरा धमका कर वोट लेने की मंशा को छोड़ने की नसीहत दी है। हालांकि, विधायक हंसराज ने साफ किया है कि उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए यह बात कही है। हंसराज ने कहा कि उन्होंने विपक्षी दल के छुटभैया नेताओं को नसीहत है कि वे सुधर जाएं। आए दिन वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में 'पॉलिटिकल सर्जरी' करेंगे चिकित्सक, एक महीने में 4 विशेषज्ञों का इस्तीफा


उधर, चुराह के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि बीते दो-तीन दिन पूर्व भाजपा सांसद इंदु गोस्वामी का कोटी में महिला सम्मेलन हुआ था। इसमें भाजपा विधायक वोटरों को डरा धमका रहे हैं। लेकिन, वे इस भ्रम में न रहें कि वोटरों को डरा-धमका कर वोट हासिल कर सकते हैं। कहा कि अब हंसराज के स्वयं डरने की बारी है। अब ऐसा कदापि नहीं होगा।