Delhi Liquor Case: केजरीवाल बोले- BJP मेरी गिरफ्तारी चाहती है, ईडी का नोटिस गैर-कानूनी

भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जो इनकी पार्टी ज्वाइन कर लेते हैं। उसके सारे पाप धुल जाते हैं। मनीष सिसोदिया और संजय इसलिए जेल में हैं क्योंकि उन्होंने भाजपा को ज्वाइन नहीं किया।
 

नई दिल्ली। ईडी समन मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दो साल में कई बार छापे पड़े। कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। ऐसे फर्जी केस में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में इन्होंने रखे हैं। खुलेआम गुंडागर्दी हो रही है। पूछताछ के बहाने केजरीवाल को बुला लो और गिरफ्तार कर लो, ताकि में लोकसभा चुनाव में प्रचार ना कर सकूं।


कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने के मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सच्चाई ये है कि कोई घोटाला नहीं हुआ है। ये समन गैर कानूनी है। ये मेरे वकील ने बताया है। सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोला है और उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद जांच करना नहीं है।


सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा मुझे बदनाम करना चाहती है। मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहती है। मेरे वकील इन समन को गैर-कानूनी बताते हैं। मैंने ईडी को बताया कि समन गैर-कानूनी है। क्या मुझे गैर-कानूनी समन का पालन करना चाहिए? यदि कानूनी रूप से सही समन आएगा, तो मैं सहयोग करूंगा। 

भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो इनकी पार्टी ज्वाइन कर लेते हैं। उसके सारे पाप धुल जाते हैं। मनीष सिसोदिया और संजय इसलिए जेल में हैं क्योंकि उन्होंने भाजपा को ज्वाइन नहीं किया। हमें लोकतंत्र को बचाना है। मैं पूरी ईमानदारी से इनका मुकाबला कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि ठीक लोकसभा चुनाव के पहले मुझे बुलाया जा रहा है। सीबीआई ने 8 महीने पहले बुलाया था, मैं गया था। अब लोकसभा चुनाव से पहले बुला रहे हैं। भाजपा का मकसद है कि पूछताछ के बहाने बुला लिया जाए और गिरफ्तार कर लिया जाए, ताकि लोकसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर पाऊं।