The Kashmir Files: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को दी 'Y' श्रेणी की सुरक्षा

Y कैटेगरी के सुरक्षा कवच में कुल 8 सुरक्षाकर्मी शख्स की सुरक्षा में तैनात किए जाते हैं। इसमें जिस वीआईपी को सुरक्षा दी जाती है, उसमें पांच आर्म्ड स्टैटिक गार्ड उसके घर पर लगाए जाते हैं।
 

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को पूरे भारत में सीआरपीएफ कवर के साथ 'Y' श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को गृह मंत्रालय ने Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है। इंटेलिजेंस ब्यूरो की थ्रेट परसेप्शन रिपोर्ट के आधार पर यह सुरक्षा दी गई है।

Y कैटेगरी के सुरक्षा कवच में कुल 8 सुरक्षाकर्मी शख्स की सुरक्षा में तैनात किए जाते हैं। इसमें जिस वीआईपी को सुरक्षा दी जाती है, उसमें पांच आर्म्ड स्टैटिक गार्ड उसके घर पर लगाए जाते हैं। साथ ही तीन शिफ्ट में तीन पीएसओ सुरक्षा प्रदान करते हैं।

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उसके बाद से ही इसका कामयाबी का सफर जारी है। फिल्म ने अभी तक सात दिन में लगभग 97 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और फिल्म आने वाले दिन में 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। फिल्म का बजट लगभग 15-20 करोड़ रुपये के बीच बताया जाता है।