Himachal News : बास्केटबाल में पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर की लड़कियों ने जीता गोल्ड

केंद्रीय विद्यालय संगठन गुरुग्राम संभाग की ओर से पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर में  आयोजित तीन दिवसीय शतरंज और बास्केटबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह का आयोजन किया गया।  इस प्रतियोगिता में शतरंज में अंडर-14 में कुशानी धीमान ने प्रथम, तनीषा ने द्वितीय और तन्वी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।  
 

हमीरपुर । केंद्रीय विद्यालय संगठन गुरुग्राम संभाग की ओर से पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर में  आयोजित तीन दिवसीय शतरंज और बास्केटबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में शतरंज में अंडर-14 में कुशानी धीमान ने प्रथम, तनीषा ने द्वितीय और तन्वी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर 17 में पुष्पांजलि ने प्रथम, मनस्वी ने द्वितीय और प्रणवी शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर-19 में शबाना ने प्रथम, साक्षी कुमारी ने द्वितीय व आसना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बास्केटबाल में अंडर-14 और अंडर-17 में पीएमश्री केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर की लड़कियों ने गोल्ड मेडल जीता। अंडर-14 में केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर प्रथम, केंद्रीय विद्यालय एएफएस गुरुग्राम द्वितीय और केंद्रीय विद्यालय जतोग ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।  अंडर-17 में केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर में प्रथम, केंद्रीय विद्यालय जतोग ने द्वितीय और केंद्रीय विद्यालय जाखू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय की 17 खिलाड़ी केंद्रीय विद्यालय संगठन की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगिता में गुरुग्राम संभाग का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस अवसर पर प्रधानाचार्य सुनील चौहान ने विद्यार्थियों को अच्छी खेल भावना से प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उनकी सराहना की और दोनों प्रतियोगिताओं का सफलतापूर्वक आयोजन करवाने के लिए अधिकारियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।