गारली बाज़ार में युवक ने  फंदा लगा कर की अपनी जीवन लीला  समाप्त

विशाल शर्मा  सपुत्र स्व बालकृषण गारली बाज़ार में मनयारी बुक स्टोर की दुकान करता था । विशाल ने  दोपहर को दुकान का शटर बंद करके फंदा लगा लिया । 
 

 हमीरपुर ।  उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गारली  के बहिना गांब के एक युवक ने गारली बाज़ार में  अपनी ही दुकान  में  फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है ।  मृतक गारली बाजार में मनयारी की दुकान करता था और दुकान के पीछे ही उसका घर है। पुलिस ने  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।  आग़ामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विशाल शर्मा 40 सपुत्र स्व बालकृषण गारली बाज़ार में मनयारी बुक स्टोर की दुकान करता था । विशाल ने वीरवार दोपहर को दुकान का शटर बंद करके फंदा लगा लिया । जब उक्त व्यक्ति ने यह कदम उठाया,  उस समय उस के परिवार बाले बाजार में ही भागवत कथा सुनने गए हुए थे। वापिस लौटते समय उन्होंने दुकान का शटर बंद देखा। जब शटर को उठा कर देखा तो वह फंदे पर झूल रहा था ।
मृतक अपने पीछे पत्नी बच्चा व माँ को छोड़ गया है । उसके पिता स्व बालकृशण शर्मा विद्युत विभाग से सेवा निवृत बताए जा रहे हैं । मृतक ने यह कदम क्यों उठाया इस के पीछे क्या कारण रहे हैं ,इनका पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मौका पर पहुंच गयी है तथा जानकारी हासिल की जा रही है।
उधर डीएसपी बड़सर लालमन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की छानवीन की जा रही हैं।