पेयजल संकट पर राजनीति करना सही नहीं : सुभाष ढटवालिया

सुभाष ढटवालिया ने कहा कि विधायक इंद्र दत्त लखनपाल द्वारा  मुख्यमंत्री पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि पिछले 12 वर्षों में जब वे क्षेत्र के विधायक थे तो क्या करते रहे। अब जबकि आचार संहिता लगी हुई है, तो उन्हें विकास की बड़ी याद आ रही है। 
 

हमीरपुर।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे सुभाष चंद ढटवालिया ने कहा कि पेयजल संकट पर राजनीति करना सही नहीं है, मुख्यमंत्री स्वयं इस संकट से वाकिफ हैं। जहां तक गोविंद सागर झील पेयजल योजना का सवाल है उसे आगामी एक सप्ताह में शुरू किया जा रहा है। क्षेत्र में पेयजल की दिक्कत को दूर करने के लिए अधिकारी दिन-रात एक कर रहे। सुभाष ढटवालिया ने कहा कि विधायक इंद्र दत्त लखनपाल द्वारा  मुख्यमंत्री पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि पिछले 12 वर्षों में जब वे क्षेत्र के विधायक थे तो क्या करते रहे। अब जबकि आचार संहिता लगी हुई है, तो उन्हें विकास की बड़ी याद आ रही है। 

उन्होंने कहा कि लखनपाल ने क्षेत्र का विकास न करके केवल अपने चहेतों व अपना ही विकास किया है। जहां तक गोविंद सागर झील पेयजल योजना का सवाल है उसे आगामी एक सप्ताह में शुरू किया जा रहा है। क्षेत्र में पेयजल की दिक्कत को दूर करने के लिए अधिकारी दिन-रात एक कर रहे हैं और जहां किल्लत बनी हुई है वहां टैंकरों के माध्यम से पानी पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मिनी सचिवालय का काम मुख्यमंत्री के प्रयासों से पूरा हो रहा है। सलौणी दियोटसिद्ध डबललेन सडक़ की डीपीआर बन चुकी है और जिस बड़सर बस अड्डे का काम लखनपाल पिछले 12 वर्षों में न करवा पाए उसे मुख्यमंत्री के सहयोग से एक वर्ष में पूरा कर लिया जाएगा।
लखनपाल को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री पर आधारहीन आरोप लगाने के बजाय जनता को यह बताए कि अपने कार्यकाल के दौरान वे बड़सर में कौन सा बड़ा काम कर पाए। विकास न करके केवल अपने चहेतों व अपना ही विकास किया है। जहां तक गोविंद सागर झील पेयजल योजना का सवाल है उसे आगामी एक सप्ताह में शुरू किया जा रहा है। क्षेत्र में पेयजल की दिक्कत को दूर करने के लिए अधिकारी दिन-रात एक कर रहे।  उन्होंने कहा कि जल शक्ति विभाग सूखाग्रस्त  क्षेत्र में टैंकरों के जरिए जनता को पानी की आपूर्ति करवाता है। जब यह 138 करोड़ रुपए की परियोजना जनता को समर्पित कर दी जाएगी तो यह जल आपूर्ति का अभाव नहीं रहेगा।