सोहारी पंचायत के मंगनोटी गांव में आग का तांडव, दो पशुशालाएं जलकर राख 

विकास खंड बिझड़ी के मंगनोटी गांब में दोपहर के समय अचानक आग लगने से चारों तरफ हा हा कार मच गई। अचानक एक पशुशाला में लगी आग के बाद दूसरी पशुशाला जल क़र राख होने लगी,  लेकिन दमकल विभाग बिझड़ी ने सूचना मिलते ही तुरंत कारवाई करते हुए साथ लगते घरों क़ो तो आग से बचा लिया।
 

हमीरपुर ।  विकास खंड बिझड़ी के मंगनोटी गांब में दोपहर के समय अचानक आग लगने से चारों तरफ हा हा कार मच गई। अचानक एक पशुशाला में लगी आग के बाद दूसरी पशुशाला जल क़र राख होने लगी,  लेकिन दमकल विभाग बिझड़ी ने सूचना मिलते ही तुरंत कारवाई करते हुए साथ लगते घरों क़ो तो आग से बचा लिया। लेकिन रमेश चंद सुपुत्र तुलसी राम और ज्ञान चंद,रिखी राम  सपुत्र पोलो राम की पशुशालाएं पूरी तरह जल क़र राख हो गई।

पशुशालाओं की छत्तों पर रखी घास और तूड़ी में लगी आग इतनी भयानक थी कि आस पास के घरों के लोग बुरी तरह दहशत में आ गए और चारों तरफ हा हा कार मच गई, लेकिन दमकल विभाग ने प्रभारी रत्न चंद के नेतृत्व में आग पर काबू पा लिया और बाकी घरों क़ो जलने से बचा लिया।
  उधर, सोहारी पंचायत के प्रधान रणजीत सिंह बब्बी ने बताया कि रमेश चंद, ज्ञान चंद और रिखी राम की पशु शालाएं बिलकुल जलक़र राख हो चुकी हैं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
 उधर,  बिझड़ी तहसीलदार संदीप चंदेल ने बताया कि पीड़ित परिवारों क़ो फौरी राहत लेने से इन्कार करते हुए  एक मुस्त राहत राशी की माँग की है। एक पशुशाला का एक लाख और दूसरी पशुशाला का 50 हजार नुकसान का हल्का  पटवारी द्वारा आकलन किया गया है। प्रशासन जितनी भी मदद पीड़ित परिवारों की क़र पायेगा की जाएगी।