दियोटसिद्ध मंदिर में भक्तों ने सुरक्षा कर्मी पर लगाया नशे में धुत होने का आरोप 

बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में आधी रात को हंगामा खड़ा हो गया, जब श्रद्धालुओं और सुरक्षा कर्मचारी के बीच बहस बाजी शुरू हो गई। श्रद्धालुओं का कहना था कि उक्त कर्मचारी नशे में था तथा श्रद्धालुओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था।
 

हमीरपुर  ।  बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में आधी रात को हंगामा खड़ा हो गया, जब श्रद्धालुओं और सुरक्षा कर्मचारी के बीच बहस बाजी शुरू हो गई। श्रद्धालुओं का कहना था कि उक्त कर्मचारी नशे में था तथा श्रद्धालुओं के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था। जिसके बाद उनके द्वारा एक शिकायत पत्र मंदिर अधिकारी को भेजा गया तथा दूरभाष के जरिए भी शिकायत की गई। शिकायत के बाद लगभग रात दो बजे मंदिर अधिकारी खुद मौके पर पहुंचे तथा तहकीकात की।

जानकारी के अनुसार रात करीब 12:30 बजे श्रद्धालुओं का एक जत्था मंदिर गुफा के नीचे बने कम्पाउंड में भजन-कीर्तन कर रहा था। व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्मचारी द्वारा उन्हें आगे बढ़ने को कहा गया, जिसके बाद बहस हो गई। भक्तों ने आरोप लगाया कि उक्त कर्मचारी नशे में था। शिकायत पत्र में मनोज जायसवाल द्वारा प्रशासन से मांग की गई की चौबीस घंटों के अंदर उसका मेडिकल करवाया जाए।

मंदिर प्रशासन द्वारा आरोपों को नकार दिया है। प्रशासन के अनुसार शनिवार व रविवार को भीड़ होती है। मंदिर कंपाउंडों में केवल 10 से 15 मिनट बैठने की अनुमति होती है जबकि उक्त जत्था पिछले एक घंटे से भजन कीर्तन कर रहा था। जब उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा तो बेबुनियाद आरोप लगा दिए । 

उधर, मंदिर अधिकारी संदीप चंदेल के अनुसार मुझे रात 2 बजे शिकायतकर्ता का फोन आया था, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर सभी कर्मचारियों के बयान लिये गये तथा पाया गया कि केवल जत्थे को आगे बढ़ने के लिए कहने पर बहसबाजी शुरू हुई और झूठे आरोप लगाए गये। झूठे आरोप लगाने पर शिकायतकर्ता को शीघ्र ही शोकाज नोटिस जारी  किया जाएगा।