समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलेगा प्रभावित पीड़ित मंच 

एनएच से संबंधित समस्याएं हल न होने पर लोगों ने जताया विरोध, सुनवाई न होने पर निर्माण कंपनी की गाड़ियों को रोकने की रणनीति पर हुआ विचार ।  
 

हमीरपुर  ।  हमीरपुर से मंडी बन रहे एनएच 03 की समस्याओं को लेकर प्रभावित पीड़ित मंच शीघ्र ही केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से मिलेगा। एनएच से संबंधित समस्याएं हल न होने पर लोगों ने कड़ा  विरोध जताया है। रविवार को  एनएच 03 प्रभावित पीड़ित मंच की टौणी देवी माता मन्दिर में  मीटिंग कर प्रभावितों ने आगामी रणनीति बारे विचार विमर्श किया।  बैठक में  एनएच निर्माण में आ रही समस्याओं के बारे में विस्तृत चर्चा करने के उपरान्त यह निर्णय लिया गया है कि इन सभी समस्याओं को लेकर केन्द्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से मिला जायेगा  और समस्याओं बारे चर्चा कर उन्हें हाल करवाने की कोशिश की जाएगी।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि अगर लोकतांत्रिक  ढंग से समस्याओं को उठाने के बाद कोई कार्यवाही नहीं हुए तो एनएच 03 प्रभावित पीड़ित मंच कड़े कदम उठाने पर विवश हो जाएगा। इस बारे लिखित रूप में जिला प्रशासन, एनएच 03 के उच्च अधिकारियों को सूचित कर एनएच निर्माण में लगी गाड़ियों को रोकने, धरना प्रदर्शन करने जैसे मुद्दों पर  विचार किया जाएगा।

शिकायत के बावजूद जारी है निर्माण कंपनी की मनमर्जी : चंद्रमोहन 
बैठक में समीरपुर पंचायत के प्रधान चंद्र मोहन ने एनएच से प्रभावितों की समस्यायों को प्रमुखता से उठाया । उन्होंने कहा कि हमीरपुर से मंडी वाया टौणी देवी , अवाहदेवी, सरकाघाट बन  रहे राष्ट्रीय राजमार्ग को लेकर जगह जगह जगह समस्याएं आ रही हैं। निर्माण कंपनी द्वारा की गई बेरतीब कटाई से दर्जनों मकान गिरने के कगार पर है लेकिन कंपनी वहां शीघ्र डंगे नहीं लगा रहा। चंद्र मोहन ने कहा कि इस बारे पहले भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल से शिकायत की गई है लेकिन निर्माण कंपनी की मनमर्जी नहीं रुक रही है।

एनएच 03 प्रभावित पीड़ित मंच की इस महत्वपूर्ण  बैठक में राजेश कुमार , विपिन कुमार,प्यार चंद, जोगराज, अजय चौहान , संजीव चौहान , प्रकाश चंद, रजनीश शर्मा, अमर चंद, मिलख राज, चंद्रमोहन ठाकुर, हरनाम चंद शर्मा, बलदेव सिंह इत्यादि मौजूद रहे।