हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में डाक मतपत्र से मतदान 3 से 6 नवंबर तक 

मतदान डयूटी पर तैनात होने वाले अधिकारियों को पूर्वाभ्यास स्थल पर मिलेगी डाक मतपत्र सुविधा।  
 

हमीरपुर  ।  एसडीएम एवं 38-हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी उम्मीदवारों एवं उनके चुनाव एजेंटों को सूचित किया है कि क्षेत्र में डाक मतपत्रों से मतदान की प्रक्रिया 3 नवंबर से 6 नवंबर तक पूर्ण की जाएगी।  मनीष कुमार सोनी ने बताया कि प्रतिदिन मतदान प्रक्रिया की समाप्ति के बाद मतदाताओं द्वारा मार्क किए गए पोस्टल बैलेट्स और इनके काउंटरफॉयल मतदान टीमों से सहायक निर्वाचन अधिकारियों के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे। इन्हें अलग पैकेट में सीलबंद करके स्ट्रांग रूम में अथवा जिला कोषागार के डबल लॉक में रखा जाएगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसी प्रकार आवश्यक सेवाओं में तैनात कर्मचारियों के पोस्टल बैलेट्स एवं काउंटरफॉयल भी 6 नवंबर से 8 नवंबर तक प्राप्त करके स्ट्रांग रूम में अथवा जिला कोषागार के डबल लॉक में रखे जाएंगे।  मनीष कुमार सोनी ने बताया कि चुनाव डयूटी पर तैनात होने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के पोस्टल बैलेट्स एवं काउंटरफॉयल 5 नवंबर से 7 दिसंबर तक डाक के माध्यम से प्राप्त किए जाएंगे तथा इन्हें भी स्ट्रांग रूम में अथवा जिला कोषागार के डबल लॉक में रखा जाएगा। 

 

 

 एसडीएम एवं 38-हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी उम्मीदवारों एवं उनके चुनाव एजेंटों को सूचित किया है कि मतदान डयूटी में तैनात होने वाले हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों-कर्मचारियों को डाक मतपत्र के माध्यम से मतदान की सुविधा प्रदान करने के लिए 5 नवंबर और 10 नवंबर को होने वाले पूर्वाभ्यासों के दौरान बहुतकनीकी कालेज बड़ू में फेसिलिटेशन सेंटर स्थापित किया जा रहा है।


 मतदान डयूटी में नियुक्त होने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को इन दोनों तिथियों को सायं साढे तीन से साढे पांच बजे तक डाक मतपत्र की सुविधा प्रदान की जाएगी। निर्वाचन अधिकारी ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी उम्मीदवारों या उनके चुनावी एजेंटों से आग्रह किया है वे उक्त तिथियों एवं समय पर फेसिलिटेशन सेंटर पर आकर इस प्रक्रिया का अवलोकन कर सकते हैं। निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि उम्मीदवार या एजेंट के पास अपनी पहचान का प्रमाण होना चाहिए।