बीबीएन माडल स्कूल चकमोह के प्रशांत ने प्राप्त किया आठवा स्थान

एसडीएम बड़सर शशी पाल शर्मा ने प्रशांत को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित
 

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में बाबा बालक नाथ मॉडल स्कूल चकमोह के छात्र प्रशांत शर्मा सपुत्र राकेश शर्मा ने मैरिट सूची में आठवां स्थान प्राप्त किया है। प्रशांत शर्मा ने मैरिट में आठवां स्थान हासिल करके बाबा बालक नाथ मॉडल स्कूल चकमोह और मन्दिर न्यास का नाम रोशन किया है। इस सत्र में मॉडल स्कूल चकमोह में 19 छात्र - छात्राएं परीक्षा में बैठै थे। सभी छात्रों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की है।

स्कूल के छात्र प्रशान्त शर्मा की विशेष उपलब्धि पर न्यास अध्यक्ष एवं एसडीएम बड़सर शशी पाल शर्मा ने उक्त छात्र व उनके माता तथा समस्त स्टाफ  को कार्यालय में बुलाकर मिठाई खिलाई गई। न्यास अध्यक्ष ने उक्त छात्र को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और छात्र के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनांए दी।


  उल्लेखनीय है कि प्रशान्त शर्मा के पिता  राकेश शर्मा सीआरपीएफ में निरीक्षक के पद पर कार्यरत हैं तथा माता गृहणी हैं। न्यास अध्यक्ष के पूछने पर छात्र ने बताया कि वह 10+2 कक्षा के उपरान्त एनडीए में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहता है।

इस अवसर पर स्कूल मुख्याध्यापक  राजेन्द्र सिंह, टीजीटी करतार सिंह, टीजीटी लता कुमारी शास्त्री,  कमलजीत सिंह पीईटी तथा  चतर सिंह कनिष्ठ सहायक और संजीव ठाकुर लिपिक अध्यक्ष न्यास कार्यालय बड़सर भी उपस्थित रहे ।