आम आदमी पार्टी बड़सर विस क्षेत्र में निकाली बदलाव रैली, युवाओं ने दिखाई अपनी ताकत

बदलाव रैली का आयोजन आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रमेश शर्मा की अध्यक्षता में किया गया।
 

हमीरपुर ।  आम आदमी पार्टी ने बड़सर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को बदलाव रैली का आयोजन किया। जिसमें काफी संख्या में लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस  बदलाव रैली का आयोजन आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रमेश शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस बदलाव रैली के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन को लेकर आगाज किया और लोगों को  विश्वास दिलाने का प्रयास किया कि आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने, स्वास्थ्य सुविधाओं को नंबर वन बनाने व बेरोजगारी को दूर करने तथा भ्रष्टाचार के विरुद्ध लडऩे के लिए काम कर रही है।

आज देश में जिस तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया है, युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।  ऐसे में आम आदमी पार्टी एक उम्मीद बनकर लोगों के बीच आई है। आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष रमेश शर्मा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जो शिक्षा का मॉडल प्रस्तुत किया है, वह किसी से छिपा  नहीं है। उसी तरह से पंजाब में आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को जड़ से उखाडऩे के लिए जिस प्रकार के सराहनीय कार्य कर रही है वह भी किसी से छिपा नहीं है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान  द्वारा कैबिनेट मंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त करने और उन्हें जेल भेजने का मामला पूरे विश्व में सराहनीय कदम माना जा रहा है। देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी पार्टी ने अपने ही नेता को जानकारी मिलते ही बर्खास्त किया और उसे जेल भी भेजा। इसके विपरीत अन्य पार्टियां में भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं तो केवल जांच बिठाकर मामले को रफा दफा कर देती हैं।

इसके विपरीत आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध लडऩे की एक बेहतरीन मिसाल कायम की है जो पूरे विश्व में एक उदाहरण बनकर सामने आई है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने भी भागवत मान व केजरीवाल के भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए की गई पहल की सराहना की है। इस बदलाव रैली में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की विचारधारा पर विश्वास करते हुए हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत से जिताने के लिए दृढ़ संकल्प लिया। हिमाचल प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की लहर आ चुकी है। जनता अब परिवर्तन देखना चाहती है और आम आदमी पार्टी को एक नई व्यवस्था के रूप में देख रही है।