सरकारी व अर्धसरकारी चालक परिचालक महासंघ बड़सर इकाई के उपाध्यक्ष की सेवानिवृति पर दी विदाई पार्टी   

पूर्व में रहे उपाध्यक्ष योग राज चालक जो कि विकास खंड बिझड़ी में चालक पद पर कार्यरत हैं और 30 दिसम्बर को सेवानिवृत होने जा रहे हैं । योगराज को बड़सर इकाई चालक परिचालक महासंघ ने सेवानिवृत्ति से पहले विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।
 

बड़सर ।  सरकारी व अर्धसरकारी चालक परिचालक महासंघ बड़सर इकाई के उपाध्यक्ष योगराज चालक पद से विकास खंड बिझड़ी से इस माह सेवानिवृत हो रहे हैं। पूर्व में रहे उपाध्यक्ष योग राज चालक जो कि विकास खंड बिझड़ी में चालक पद पर कार्यरत हैं और 30 दिसम्बर को सेवानिवृत होने जा रहे हैं । योगराज को बड़सर इकाई चालक परिचालक महासंघ ने सेवानिवृत्ति से पहले विदाई पार्टी का आयोजन किया गया।

इसमें सरकारी व अर्धसरकारी चालक परिचालक महासंघ बड़सर इकाई के वाइस चेयरमैन शिवजी व बड़सर इकाई के सदस्यों ने योगराज व उनकी पत्नी को उपहार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला के महासचिव विजय कुमार, शिवजी, विक्रम सिंह बबलू, रविंद्र कुमार, जगरनाथ, निशिपाल, रत्तन चंद, राकेश कुमार, रोशन लाल, रविंद्र कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

वहीं जिला हमीरपुर महासंघ के महासचिव विजय कुमार ने योगराज के कार्य के वारे में विस्तृत जानकारी दी। सभी ने योगराज को स्वस्थ रहने और पहले की तरह मार्गदर्शन करने की कामना करते हुए शुभकामनायें दीं। इसके लिए योगराज ने सभी चालक परिचालक सार्थियों का आभार प्रकट किया है।

इस दौरान चालक परिचालक महासंघ बड़सर इकाई के लिए सर्वसंमति से विक्रम सिंह बबलू को उपाध्यक्ष चुना गया। वहीं नवनियुक्त उपाध्यक्ष विक्रम सिंह बवलू ने कहा कि जो उन्हें दायित्व दिया गया है उसे पूरी ईमानदारी से निभाया जाएगा व संघ के मुद्दों को सरकार के समक्ष उठाया जाएगा।