हमीरपुर  में पुलिस आरक्षी भर्ती के लिए दस्तावेजों की मूल्यांकन परीक्षा 28 से

हमीरपुर  जिले में पुलिस आरक्षी भर्ती के लिए दस्तावेजों की मूल्यांकन परीक्षा 28 और 29 जुलाई को होगी। आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा में जिले के 4,833 अभ्यर्थियों में से महज 704 अभ्यर्थी ही उत्तीर्ण हो पाए हैं।
 

हमीरपुर । जिले में पुलिस आरक्षी भर्ती के लिए दस्तावेजों की मूल्यांकन परीक्षा 28 और 29 जुलाई को होगी। प्रथम दिन 28 जुलाई को रोल नंबर 2,10,384 से 2,12,850 के बीच लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थी मूल्यांकन परीक्षा में भाग लेंगे। दूसरे दिन रोल नंबर 2,12,851 से 2,14,545 तक के लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग लेंगे। आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा में जिले के 4,833 अभ्यर्थियों में से महज 704 अभ्यर्थी ही उत्तीर्ण हो पाए हैं।


इन सभी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से जगह और समय की सूचना दे दी जाएगी। 15 अंकों की मूल्यांकन परीक्षा के बाद मेरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन होगा। पुलिस लाइंस दोसड़का में यह मूल्यांकन परीक्षा सुबह आठ बजे से होगी। अभ्यर्थियों को अपने एडमिट कार्ड के साथ दर्शाए गए मूल दस्तावेज व उनकी प्रतियां लाना अनिवार्य रहेगा। इसके अलावा एसएमएस पर आए लिंक पर भेजा गया स्वयं मूल्यांकन प्रमाण पत्र भी साथ लाना होगा।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि हमीरपुर में 28 और 29 जुलाई को आरक्षी भर्ती की मूल्यांकन प्रक्रिया पुलिस लाइन दोसड़का में सुबह 8 बजे से होगी। एसएमएस वीरवार को अभ्यर्थियों के पंजीकृत नंबरों पर भेज दिए गए हैं। किसी को एसएमएस नहीं मिला हो तो वह उनके कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।