जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ बयान दर्ज कराया, अभिनेत्री बोलीं- सुसाइड गैंग, ड्रग माफिया…

RNN DESK। गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में वीरवार को एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया। (Javed Akhtar) के बयान दर्ज होने के बाद कंगना ने ट्वीट कर उनपर निशाना साधा। कंगना ने कहा,
 

RNN DESK। गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में वीरवार को एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया। (Javed Akhtar) के बयान दर्ज होने के बाद कंगना ने ट्वीट कर उनपर निशाना साधा। कंगना ने कहा, ”अकेली महिला / अकेली योद्धा बॉलीवुड के सुसाइड गैंग, ड्रग माफिया, फासीवादी सरकार, टुकडे गैंग के खिलाफ लड़ रही है। हो सकता है मैंने एक कठिन जीवन चुना लेकिन यह सम्मान की बात है कि राष्ट्र को हमारी एकता और अखंडता के सभी खतरों के खिलाफ जगाने का काम किया।”

शिकायत में कहा गया है कि रनौत ने अख्तर पर बेबुनियाद आरोप लगाए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है। इसमें कहा गया है कि रनौत ने इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड ‘गैंग’ का जिक्र करते हुए अख्तर का नाम लिया था। शिकायत में यह भी कहा गया है कि रनौत ने दावा किया था कि अख्तर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ कथित संबंध के बारे में न बोलें। शिकायत के अनुसार ये सभी बयान लाखों लोगों तक पहुंचे, जिससे अख्तर की प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है।