इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जारी, इमरजेंसी की शूटिंग शुरू

कंगना रनौत अब एक फिल्म में देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम इमरजेंसी है, जिसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।
 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। पर्दे पर मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, थलाइवी में जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है। कंगना रनौत अब एक फिल्म में देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम इमरजेंसी है, जिसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।


कंगना ने फैंस को ट्रीट देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक जारी कर दिया है। इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है। टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं 'सर' कहा जाता है। कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है। 


मानना पड़ेगा इंदिरा गांधी के रोल को कंगना रनौत ने परफेक्शन के साथ पकड़ा है। उनका प्रोस्थेटिक मेकअप जिसने भी किया है उसने कंगना रनौत को इंदिरा गांधी जैसा दिखाने में काफी मेहनत की है। और नतीजा सबसे सामने है। कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं। साफ दिखता है कि कंगना के लुक पर बेहद बारीकी से काम किया गया है। कंगना रनौत के लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ हो रही है।

फैंस कंगना को इंदिरा गांधी के लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं। लोगों का कहना है बॉलीवुड क्वीन इस फिल्म में धमाल मचाने वाली हैं। यूजर्स का मानना है इस फिल्म के साथ कंगना एक बार फिर नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली हैं। कंगना को लोग बेस्ट एक्ट्रेस बता रहे हैं। वैसे टीजर और फर्स्ट लुक इतना शानदार है ऐसे में कंगना की तारीफ तो बनती है। अब आप ही सोचिए फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार है तो मूवी कितनी जबरदस्त बनने वाली है।