Road Accident In Shimla: रामपुर में खाई में गिरी कार, 3 की मौत, 2 बच्चों सहित 3 घायल

Road Accident In Shimla: शिमला जिले से 100 किमी दूर रामपुर में यह कार हादसा हुआ है। मरने वालों में एक कुल्लू जबकि दो रामपुर के सराहन क्षेत्र के रहने वाले हैं।

 | 
Road Accident In Shimla:​​​​​​​ शिमला जिले से 100 किमी दूर रामपुर में यह कार हादसा हुआ है। मरने वालों में एक कुल्लू जबकि दो रामपुर के सराहन क्षेत्र के रहने वाले हैं।

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चों समेत 3 लोग घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा बुधवार को शिमला जिला के रामपुर क्षेत्र में हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः-HP High Court Recruitment: अधीनस्थ न्यायालयों में भर्ती होंगे 444 कर्मचारी, मांगे आवेदन


जानकारी के अनुसार, शिमला जिला मुख्यालय से 100 किमी दूर रामपुर में एक दोपहर बाद सड़क से डेढ़ सौ मीटर नीचे जा गिरी। कार में दो बच्चों समेत कुल 6 लोग सवार थे। इनमें से तीन की मौत हो गई, जबकि चालक सहित दोनों बच्चे घायल हैं। मृतकों की पहचान पश्मु देवी, निरमंड (कुल्लू), गोकल चंद और ज्ञान चंद सराहान (रामपुर) के रूप में हुई है। हादसा चालक की लापरवाही से हुआ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः-NABARD Recruitment 2022: नाबार्ड में डेवलपमेंट असिस्टेंट की बंपर भर्ती, यहां देखें डिटेल्स


बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर 6 लोग रामपुर से मशनू की ओर जा रहे थे। तेज रफ्तार के कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और हादसे का शिकार हो गए। ग्रामीणों ने मृतक और घायलों को बाहर निकालकर खनेरी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। प्राथमिक जांच में चालक की लापरवाही के कारण हादसे की बात सामने आई है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।