विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडा लगाने पर यह क्या बोल गए परमार

विधानसभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने कहा कि पिछली रात धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर खालिस्तान के झंडे और दीवार पर खालिस्तान लिखे जाने की वे घोर निंदा करते हैं।
 | 
कोरोना से बचाव के लिए सामाजिक दूरी जरूरी : परमार    

पालमपुर। विधानसभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने कहा कि पिछली रात धर्मशाला विधानसभा परिसर के गेट पर खालिस्तान के झंडे और दीवार पर खालिस्तान लिखे जाने की वे घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश शांत और भोले-भाले लोगों देवी-देवताओं तथा शूरवीरों की धरा है। इसमे ऐसी चीज़ों का कोई स्थान नहीं है तथा इसे किसी सूरत पर सहन नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल विधानसभा के गेट पर लगाए खालिस्तानी झंडे, दीवारों पर भी लिखा


उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी के हिमाचल प्रदेश में सनसनी फैलाने का प्रयास हुआ है। इसकी वे कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि यह कार्य बुजदिल लोगों ने किया है और बुजदिल लोग ही इस तरह के कार्यों को अंजाम दिया गया है। उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज करवा दी गई है और शीघ्र प्रदेश सरकार इन लोगों को खोज लेगी और जनता के सामने बेनकाब कर सलाखों के पीछे डालेंगे। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में एक और SIT, विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले की करेगी जांच

उन्होंने कहा कि विदेशों में बैठे कुछ लोग पिछले काफी समय से वीडियो, ऑडियो रिकॉर्डिंग के माध्यम से इस तरह के कृत्य को अंजाम दे रहे हैं और यह कार्य भी उन्हीं लोगों का लगता है । उन्होंने कहा कि ऐसे बुजदिल लोगों के होंसले पस्त होंगे। प्रदेश में अमन और शांति हमेशा बरकरार रहेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।