Medical College Hamirpur में शुरू हुई ENT की अत्याधुनिक सर्जरी सुविधा

मेडिकल कालेज की प्रधानाचार्य डॉ. सुमन यादव ने बताया कि ENT विभाग में अत्याधुनिक उपकरण स्थापित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि  विभिन्न क्षेत्रों के मरीजों को भी बेहतरीन चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

 | 
.
हमीरपुर । डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर  (Medical College Hospital Hamirpur)  के ईएनटी  (ENT) विभाग में हेड एंड नेक ऑपरेशन की अत्याधुनिक सुविधा शुरू हो गई है।


   ईएनटी (ENT) विभाग के अध्यक्ष डॉ. हरजीतपाल सिंह ( Harjeet pal Singh) ने बताया कि कोरोना महामारी पर कुछ हद तक नियंत्रण के बाद विभाग ने रूटीन ऑपरेशनों के साथ-साथ हेड एंड नेक (थाइरायड और सलावरी ग्लैंड्स आदि) से संबंधित गंभीर बीमारियों के ऑपरेशन भी शुरू कर दिए हैं। डॉ. हरजीतपाल सिंह ने बताया कि इन गंभीर बीमारियों के शिकार लोगों को अब मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर (Medical College Hospital Hamirpur) में ही बेहतरीन चिकित्सा एवं सर्जरी की सुविधाएं मिलनी आरंभ हो गई हैं।


  उधर, मेडिकल कालेज की प्रधानाचार्य डॉ. सुमन यादव ने बताया कि ईएनटी (ENT)  विभाग में अत्याधुनिक उपकरण स्थापित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अन्य विभागों में भी आधुनिक चिकित्सा उपकरण लगाए जा रहे हैं।

 इससे जिला हमीरपुर ही नहीं, बल्कि साथ लगते बिलासपुर, कांगड़ा और मंडी जिले के विभिन्न क्षेत्रों के मरीजों को भी बेहतरीन चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।