Hamirpur : कोरोना महामारी से निपटने के लिए बड़सर में पुलिस टीमें गठित

सरकार द्वारा दिए गए आदेशों के बाद बड़सर पुलिस (Barsar Police)  ने बड़सर थाना के तहत आने वाली चौकियों के प्रभारियों के साथ बैठक कर इस महामारी से निपटने के लिए पुलिस (Police) जवानों की टीमों का गठन कर दिया है।
 | 
.

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में लगाए गए करोना कफ्र्यू (Corona Curfew) से निपटने के लिए प्रशासन  (Administration)  ने कमर कस ली है। इसी को मध्य नजर रखते हुए बड़सर पुलिस (Barsar Police)  ने भी लोगों को सरकार द्वारा तय की गई नियमावली के अनुसार पालना करने का आग्रह किया है ताकि कोरोना (Corona) संक्रमण से बचा जा सके। सरकार द्वारा दिए गए आदेशों के बाद बड़सर पुलिस (Barsar Police)  ने बड़सर थाना के तहत आने वाली चौकियों के प्रभारियों के साथ बैठक कर इस महामारी से निपटने के लिए पुलिस (Police) जवानों की टीमों का गठन कर दिया है।



बताते चलें कि प्रदेश भर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना (Corona) के मरीज बढऩे की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही है। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना (Corona) विस्फोट हुआ है। प्रदेश भर में कोरोना (Corona) के 1550 के करीब नए मामले आना सरकार व आम जनता के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।  लगभग 8 महीने बाद कोरोना (Corona) की तीसरी लहर प्रदेश में तेजी से ऊपर की ओर बढ़ रही है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश भर में 27 दिसंबर के बाद कोरोना (Corona) संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी लगातार जारी है। यानी 2 सप्ताह के भीतर 1000  के आंकड़े को पार कर दिया है। इसी को मद्देनजर रखते हुए कोरोना नियमों को लेकर बड़सर (Barsar) में स्थानीय प्रशासन के साथ साथ पुलिस प्रशासन (Police Administration)  ने कड़ी सकती अपना ली है। पुलिस प्रशासन (Police Administration)  द्वारा लोगों को कोरोना (Corona) संबंधित सभी नियमों का पालन करने की हिदायत दी है और बताया कि कोरोना (Corona) नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

उन्होंने कोरोना वायरस (Corona Virus)  के बचाव को लेकर सतर्क रहने, सावधानी बरतने की अपील की है और आग्रह किया है कि कोविड -19 अनुरूप व्यवहार जारी रखें, घरों से अनावश्यक न निकले, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों से बचें। इसके अलावा पुलिस विभाग ने स्थानीय दुकानदारों से आग्रह किया है कि सरकार द्वारा तय की गई अवधि के दौरान ही दुकानों को खोलें अथवा बंद करें। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति सरकार द्वारा तय की गई की पालना नहीं करेगा, ऐसे में पुलिस (Police) विभाग उक्त व्यक्ति के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने से भी कोई गुरेज नहीं करेगा।         

   यह भी पढ़ेंः-   प्रतिभाशाली लड़कियों को किया जाएगा सम्मानित : ADM            

                               

उधर डीएसपी बड़सर शेर सिंह (DSP Barsar Sher Singh) ने बताया कि सरकार द्वारा जारी किए गए आदेशों के बाद बड़सर थाना के तहत आने वाले क्षेत्रों के लिए पुलिस (Police) की टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस (Police) के जवान हर क्षेत्र में पैनी नजर रखे हुए हैं जो भी व्यक्ति कोरोना (Corona) नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया गया, उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।